‘अनिरुद्ध भक्तिभाव चैतन्य’ महासत्संग समारोह – पहले सत्र (सेशन) के व्हिडियोज्

३१ दिसम्बर २०१९ के ‘अनिरुद्ध भक्तिभाव चैतन्य’ इस महासत्संग समारोह को संपन्न हुए १ महीने से भी अधिक समय बीत चुका है; मग़र फिर भी इस अनिरुद्ध भक्तिसमारोह में सम्मिलित हुआ हर एक श्रद्धावान भक्त, मन से अभी भी उस सु-दर्शनी समारोह में ही है।

इस महासत्संग में अनिरुद्ध भक्तिभाव चैतन्य में नहाये हुए श्रद्धावान भक्तों के मन में जिस तरह इस समारोह के अनिरुद्ध आनन्द में पुन: पुन: डूब जाने की उत्कटता है, उसी तरह कुछ कारणवश इस समारोह में सम्मिलित ना हो पाये श्रद्धावान भक्तों को, इस समारोह के अनिरुद्ध भक्तिभाव चैतन्य से खिल उठे उन पलों का, व्हिडियोज् द्वारा अनुभव करने की उत्सुकता भी है।

सभी श्रद्धावान भक्त ‘अनिरुद्ध भक्तिभाव चैतन्य महासत्संग’ समारोह का अनिरुद्ध आनन्द लूट सकें, इसलिए इस समारोह के पहले सत्र (सेशन) के व्हिडियोज् ‘अनिरुद्ध भक्तिभाव चैतन्य’ इस वेब साइट पर उपलब्ध करा देते हुए हमें खुशी हो रही है।
‘जीवन में आये आनंद के छोटे छोटे पलों को दृढ़तापूर्वक पकड़े रखो, उन्हें मनाओ-सेलिब्रेट करो (ग्रॅब करो), स्वयं के साथ साथ दूसरों को भी आनंद दो’ ऐसा बापू ने इस समारोह में अपने श्रद्धावान मित्रों से संवाद करते हुए कहा। ‘अनिरुद्ध भक्तिभाव चैतन्य’ महासत्संग के ये व्हिडियोज् हम श्रद्धावान भक्तों के लिए आनंद का खज़ाना ही खुला करा देनेवाले हैं और इसीलिए व्हिडियोज् के द्वारा इस आनंद को लूटते हुए हर श्रद्धावान के हृदय में, बापू ने समारोह में बताया वाक्य यक़ीनन ही स्पंदित हो रहा होगा – ‘आनंद मेरा है, क्योंकि यह सच्चिदानंद मेरा है।’

ये व्हिडियोज् आज, यानी रविवार ०९-फ़रवरी को दोपहर २ बजे इस लिंक पर उपलब्ध होंगे –
https://aniruddha-devotionsentience.com/event31dec/

 

ll हरि: ॐ ll ll श्रीराम ll ll अंबज्ञ ll
॥ नाथसंविध् ॥

Related Post

Leave a Reply